Candelariaक्यू550बी रीलउच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों की खोज में बने रहें

जारी करने का समय:2022-08-02 13:10:31 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:709HP180518493 पृष्ठ-अवलोकन:540

मुख्य सुझाव:Candelaria,रील समूह के दो लांबी स्लाइट के बीच दूरी मीमी से बढ़ी होगी. The outer wall of the branch pipe shall be longitudinal, and

रील समूह के दो लांबी स्लाइट के बीच दूरी मीमी से बढ़ी होगी. The outer wall of the branch pipe shall be longitudinal, and the circumferential weld shall not be less than mm.

उद्योग में गहरी दीवार के नियमित अनुप्रयोग के कारण और उसके स्थिति के सदैव विस्तार के विस्तार के अनुप्रयोग है, इसके पास बहु जल्दी दीवार कोलिल पाइप को जल्दी से रोकने के लिए, हम गहरी दीवार कोलिल पाइप के पृष्ठभाग पर एन्टीरूस तेल लागू कर सकते हैं

Candelariaवेल्ड गैप युक्ति सुनिश्चित करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है कि वेल्ड गैप वेल्डिंग आवश्यकता से पूरा होता है, और पाइप डाइमेटर, विरोध

हाट रोल किया गया स्टील पाइप का अनुप्रयोग: हाट रोल किया गया स्टील पाइप परिवर्तन का अपमान्य होता है जिसके साथ स्थिर निर्दिष्टिकरण और मॉडल हा In the production process, hot rolled steel pipe has been widely used, especially in large equipment such as oil cylinder production, bridge construction, engineering column, large drum and so on. उत्तम संसाधन और प्रयोग के लिए उत्पादन के लिए सहेजें, उत्पादन के लिए कम करें, पूर्ण उत्पादन के बाजार के संपूर्ण संसाधन को सुधारें निरन्तर पाइप को सभी प्रकार परिवर्तनीय सीम, दीर्घात्मक परिवर्तनीय पाइप और पेन्टोक के उत्पन्न करने के लिए सुधारित है, और उसी विशिष्टीकरण और पारसंगत पाइप रोलिंग उपकरण क पाइप रोलिंग उपकरण के पैरामीटरों का फंक्शन % से सुधारित है, पोतले पूल का स्वीडिंग प्रभाव बढ़ाया जाता है एक बड़ा वेलिंग मौजूदा इस्तेमाल किया जाता है. हालाँकि उच्च स्वीडिंग मौजूदा के स्थिति के अनुसार, और स्वीडिंग तार की स्वीडिंग मौजूदा अनुसार बढ़ता है, और स्वीडिंग स्थ

ज्वाला काटना और प्लाज्मा काटना सामान्य रूप से हमारे फैक्टरी में शीट मेटाल खाली करने के लिए उपयोग में लिया इस्तेमाल के उपकरण मैनुअल काटिंग, नक़पी, अर्ध- स्वचालित काटिंग मशीन तथा एनसी काटिंग मशीन समाविष्ट है. मैनुअल खाली करने के लिए अन्य काटों से तुलना के रूप में बड़ा है फ्लैक्सिबल और उपयोगी, कोई विशेष समर्थन काटिंग उपकरण जरूरी नहीं है.


Candelariaक्यू550बी रीलउच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों की खोज में बने रहें



जब नामान्य डायामिटर मीमी से बड़ा या बराबर है, पाइप में पीछे वेल्डिंग किया जाएगा.

Thick wall coil production process thick wall coil production process can be divided into cold drawing, cold rolling, hot rolling and hot expansion.

दीवार की पाइप की बट्टी की बुराई की बुराई की बुराई दीवार की गहिराई % से अधिक नहीं होगी और मीमी से अधिक नहीं होगी। दो पाइप का बटन जोड़ा छोटा निकट डिवेशन मूल्य के साथ.

ज्यादा, कृपया जाँच करेंप्रस्ताव प्रगति में है। विचार करने के लिए नया और पुराना ग्राहक स्वागत है. Prevent surface damage of steel plate. गाढ़ी दीवार कोल और बड़ी डायामेटर कोल कार्बन स्टेल, Q q q Mn इत्यादि से बनाया जाता है. कोल साधारण और उत्पादन प्रक्रिया के साथ वेल्ड पाइप यदि ग्राहक द्वारा आवश्यक लंबाई विशेष है, दो या अधिक स्टील पाइप जोड़ना चाहिए। इसलिए, इस वेल्ड पाइप का प्रक्रिया उत्पन्न है, उत्पन्न है, उत्पन्न है और लागू स्वचालित और मेचानिजेशन का स्तर उच्च नहीं है, जिसके लिए अधिक मैनुअल प्रोसेसिंग की आवश्यकता है. कोलाइड पाइप के मुख्य समस्या वेलिंग है. गाढ़ी दीवार कोलाइड पाइप पाइप प्रदान किया जा सकता है जबकि वे फ्लाइड ढूंढने के द्वारा परीक

विभिन्न संस्थाओं और क्षेत्रों में महत्वपूर्ण मूल्य दिखाने के लिए सक्षम हो सकते हैं. जब कोलाइड पाइप मीमी से बड़ा है, दो लंबाई वेल्डों को अनुमति दिया जाएगा, और स्थान मीमी से बड़ा होगा.

In order to make you better understand the installation method of coiled pipe, the following coiled pipe factory will introduce the installation method of coiled pipe: pipe hoop is used, white hemp wire, pipe expander, handle and other tools are used to connect coiled pipe and pipe fittings. This method may need repeated debugging due to the great influence of human factors. इससे भी जब कोलाइड पाइप और पाइप फिटिंग के सामग्री भिन्न हैं, उनके अन्य तापमान काफिक्टिस के कारण, कोलाइड पाइप और गरम पानी के सामग्री होते हैं


Candelariaक्यू550बी रीलउच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों की खोज में बने रहें



गाढ़ी दीवार कोलिल पाइप सामान्य रूप में डीन से उच्च है. गाढ़ी दीवार कोलिल पाइप कभी कभी दो वेल्ड है। Why does this happen mainly because of raw material problems and equipment processing problems? ग्राहक द्वारा आवश्यक वेल्ड पाइप की चौड़ाई के साथ स्टील प्लेट स्टील प्लेट स्टील प्लेट द्वारा उत्पन्न नहीं है, तो दो प्लेट स्वीड करन गहिरी दीवार के मुख्य समस्या को कोलाइड पाइप के साथ स्वीडिंग है. जबकि फ्लाव पता लगाना किया जा सकता है, प्रदान के साथ संबंधित आवश्यकता अन्य उत्पादनों से बढ़ती है। गहिरा दीवार कोलिल पाइप का पता लगाना मुख्यभाग अलट्रासोनिक फ्लाव डिटेक्टर है. कोलाइड पाइप के एक साइलिंड्रिक भाग पर दीर्घात्मक वेल्ड होने के लिए से बड़ा नहीं होगा। जब कोल पाइप को बट्टी दिखाया जाएगा, तो संगठित भागों को फेंक दिया जाएगा। जब नामानिक आंतरिक मुहर से बड़ा है, तलवार मुहर मुहर मुख्य मुख्य मुख्य होने के लिए काम किया जाएगा. सार्किट बोर्ड की सतह को ट्यूब रोलिंग व्यवस्था के दौरान नुकसान से सुरक्षित किया जाएगा.

गुणवत्ता सुधारगहिरी दीवार कोलिल पाइप की गहिराई सामान्य मीमी से बढ़ी है, और बाहरी दीवार सीमा -मी वेल्डिंग फ़ॉर्मिंग, रिब, डेफ्ट डिटेक्शन, फैक्टरी। कभी कभी दीवार की गहिराई सापेक्षिक गहिरी है और द्वितीय गहिराई आवश्यक है. विशेषता यह है कि बाहरी डायरमेटर टोलेरेंस छोटा है यूनिफॉर्म दीवार की गहिराई.

सिर्फ फ्लाइड के रेडियल प्रवाह और रेडियल द्वितीय प्रवाह का भूमि सीमा स्तर अद्यतन करने के लिए बराबर है और मासा स्थानान्तरण पृष्ठभूमि को नवीन बनाने के लिए. यह लामिनार प्रवाह के दौरान फ्लाइड के मिश्रण को बढ़ाता है और मासा स्थानान्तरण प्रभाव को सुधा The mass transfer surface of the fiber is constantly updated, and the mass transfer coefficient of the shell side will increase. यह स्पायरल ट्यूब का सामान्य लाभ है। लेकिन इसके अन्य विशेष फंक्शन्स को बहुत व्यवस्थित अनुप्रयोगों में है। स्पायरल ट्यूब संरचना के अनुसार किया गया स्पायरल ट्यूब संरचना के अनुसार स्पायरल ट्यूब तापमान के लिए सामर्थ्य संरचना, शक्तिशाली एडाप्टेबलिटेबल, विस्तारिक चयन, आसान और कम मीडिया दबाव बोलर के मौलिक पावर पैरामीटर्स बहुत सारे पृष्ठभूमि डेसुपेरेटर का उपयोग करते हैं. मौलिक डिजाइन में कैसिंग पृष्ठभूमि डेसुपेरेटर के सीमित तापमान के कारण, पृष्ठभूमि डेसुपेरेटर के तापमान नियंत्रण सीमा को बढ़ाने के लिए, हार्बिन सिन्फुहुआ प्रोजेक्ट डेसुपेरेटर FH स्पायरल ट्यूब डेस यह तापमान बहुत अच्छी तरह कम करेगा.

Today"s equipment is double-sided submerged arc welding, because it goes without saying that double-sided welding is necessary here.

Candelariaबाहरी वेलिंग के लिए, एक बड़ा वेलिंग मौजूदा इस्तेमाल किया जाता है. हालाँकि उच्च स्वीडिंग मौजूदा के स्थिति के अनुसार, पोतले पूल का स्वीडिंग प्रभाव बढ़ाया जाता है, और स्वीडिंग तार की स्वीडिंग मौजूदा अनुसार बढ़ता है, और स्वीडिंग स्थ

हाट कोल की गहिरी दीवार की गहिरी पाइप सामान्य रूप से ज़्यादा है और बाहरी दीवार सीमा -mm है. हॉट रोल किया गया गहिरा दीवार नियमित पाइप रोल किया जाता है, फ़ॉर्म किया जाता है, बलवान किया जाता है, फ्लूव कभी कभी दीवार की गहिराई बहुत विशेष है और द्वितीय गर्मिंग की जरूरत है. ये छोटे बाहर की डायरेमेटर सुरक्षित और एकूनिर्धारित दीवार की गहिराई से अक्षर किया जाता है. मुख्य कारण यह है कि गर्म रोल किया गया गहरा दीवार नियमित पाइप के काम नहीं किया जाएगा. हाट रोल किया गहिरा दीवार की अपमानित है जो नियमित पाइप है लंबा प्रक्रिया समय और उच्च किसी है. तेल सिलिंडर, हाइड्राउलिक, ब्रिज, इत्यादि. सीमिल स्टील पाइप से तुलना किया गया दीवार निर्धारित पाइप के लिए कम लागत की अपमान है, तेज प्रदान, सीमिल स्टील पाइप की निश्चित विशिष् गाढ़ी दीवार कोल को स्टेल प्लेट या स्टेल स्ट्रिप के द्वारा फुला दिया जाता है। फूल के रूप के अनुसार यह सीधे पाइप और आत्मा के पाइप में विभाजन किया जाता है। यह सामान्य वेल्ड पाइप में विभाजन किया जा सकता है, गेल्वानिज वेल्ड पाइप, ऑक्सिज़िंग वेल्ड पाइप तार स्लेव, आइडर पाइप मेट्रिक वेल्ड पाइप,CandelariaName, गहरी अच्छी पाइप, स्वचालित पाइप, रूपांतर पाइ यह एक विशेष उत्पादन उत्पादन करने वाला इंटरप्राइज़िंग संशोधन, विकास तथा सेवा में विशेष है. यह लंबार हाट-रोलेड स्टेल पाइप में विशेष किया गया है. बड़ा डाइमेटर गहिरी वाल रोलिंग पाइप, गहिरी वाल सीम रोलिंग पाइप,CandelariaQ345B large diameter reel,CandelariaName, स्टेल कैसिंग और रोलिंग पाइप कारख कोल वेल्डेड स्टील पाइप उपकरण के पैरामीटरों का फंक्शन % से सुधारित है, जो पारंपरागत रोलिंग उपकरण द्वारा उत्पन्न नहीं किया जाता है. यह स्टेल पाइप उत्पन्न कर सकता है जो से अधिक है और -mm की दीवार की गहिरी है। The main materials are q q , Mn, Mn, etc. the product standards are GB / t-, GB / t-, etc. the products are widely used in petroleum, chemical industry, natural gas transmission, pile driving urban water supply, heating, gas supply and other projects.

निरन्तर पाइप को सभी प्रकार परिवर्तनीय सीम, और उसी विशिष्टीकरण और पारसंगत पाइप रोलिंग उपकरण क

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित Candelariaक्यू550बी रीलउच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों की खोज में बने रहें उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ Candelariaक्यू550बी रीलउच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों की खोज में बने रहें जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि Candelariaक्यू550बी रीलउच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों की खोज में बने रहें की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके Candelariaक्यू550बी रीलउच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों की खोज में बने रहें की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

Candelariaकी सिफारिशसमाचार
Candelariaताजा खबर